Friday, November 24

दर्शकों को फिर से सरप्राइज किया विद्या बालन की कहानी 2 !

2012 में विद्या बालन की फिल्म कहानी जब बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी तो लोगों ने उसे काफी पसंद किया था। एक बार फिर बड़े पर्दे पर विद्या बालन और अर्जुन रामपाल कहानी 2 में नजर आ रहे है तो आइये जानते है “कहानी २” की कहानी !

kahaani-2-teaser-vidya-balan-to-return-with-the-sequel-in-november-with-and-sujoy-ghosh

फिल्म की कहानी में सस्पेंस की कोई कमी नही 

इस फिल्म में विद्या सिन्हा (विद्या बालन) एक माँ के किरदार में नजर आ रही है जो अपना जीवन एक छोटे कस्बे में अपनीं एक बेटी मिनी (नायशा खन्ना) के साथ गुजार रही होती है।

दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते रहते है. तभी कुछ दिनों बाद एक घटना होती है जिसमे विद्या की बेटी मिनी का अपहरण हो जाता है और अपनी बेटी की तलाश में बिद्या भटकने लगती है तभी उसका एक्सीडेंट हो जाता है और एक्सीडेंट में विद्या की यादास्त चली जाती है।

इधर एक तरफ कहानी में  इंद्रजीत सिंह (अर्जुन रामपाल) की एंट्री होती है जो की एक पुलिस इंस्पेक्टर की रोल में अपहरण के केस की जाँच पड़ताल करता हुआ दिखाई देता है।

इंद्रजीत सिंह को जाँच पड़ताल में पता चलता है की इस केस का कनेक्शन एक अपराधी दुर्गारानी सिंह से है जो की विद्या विद्या सिन्हा होती है।

kahaani-2-poster

फिल्म में काफी सस्पेन्स है जिसको दर्शक खूब पसंद कर रहे है। वही हम आपको बता दे की फिल्म के स्टार कॉस्ट में विद्या बालन और अर्जुन रामपाल को लिया गया है।

ये फिल्म पेन इंडिया लिमिटेड द्धारा प्रोड्यूस किया है इसके डारेक्टर सुजॉय घोष है जिन्होंने काफी अच्छे तरीके से फिल्म की स्क्रीनिंग की है। बैकग्राउंड म्यूजिक भी काफी अच्छी है जो की क्लिंटन सेरेजो द्धारा दी गई है अगर अपने अभी तक ये फिल्म नहीं देखी है तो अपने पुरे परिवार के साथ जरूर देखिये।

 

3 Comments