Friday, November 17

आज का युधिष्ठिर- आईपीएल के सट्टे में एक युवक ने अपनी बीवी को दांव पर लगाकर हार गया 

जैसा कि महाभारत की कहानी में सुना होगा कि युधिष्ठिर ने अपनी बीवी द्रौपती को एक जुए में हार गए थे ,उसी तरह कानपूर के एक युवक ने भी आईपीएल के सट्टे में पत्नी को दांव पर लगा दिया ,और उसे भी हार गया । हारने के बाद युवक  भाग गया ,पर जीतने वाले लोग उसके घर आते रहते हैं । और उसकी बीवी से अश्लील बाते करते है । कुछ लोग तो उसे घर से उठवा लेने की बात हैं ।

महिला के पति का नाम रविन्द्र है । उसने अपनी पत्नी को बताया की शेयर मार्किट में बहुत बड़ा नुकसान हुआ है । करीबन 7 लाख का कर्ज है ,और उसे अपने मायके से मांगने को कहा । महिला के मना करने पर उस युवक  उससे मारपीट की । लेकिन मायके वालो को पता चले पर उन्होंने उस युवक का कर्ज भर दिया ।
 इसके बावजूद भी रविन्द्र का सत्ता खेलना बंद नहीं हुआ । हद तो तब हो गयी जब कर्ज बढ़ जाने पर उसने अपनी पत्नी को भी दांव पर लगा दिया ,और हारने के बाद घर से फरार हो गया । असलियत तो तब सामने आई जब वसूली करने वाले ने सारी बात बताई ।
इन सभी से तंग आकर महिला ने शहर क एक भाजपा को बताया । और उनके कहने पर महिला ने पुलिस से मदद ली । पीड़िता खुद अपने पति के खिलाफ पुलिस थाने में मदद की गुहार लगाई है ।
उस युवक की तलाश जारी है,और कर्जदारों को भी पकड़ा जाएगा । मामला दर्ज कर लिया गया है ।