Sunday, February 18

क्या भारत सरकार का नोट बंदी का निर्णय सही है ?

हेल्लो दोस्तों आज हम जानेंगे कुछ सुनी अनसुनी बातें जो आप शायद नही जानते होंगे! आज कल हमारे देश में आर्थिक  हालात उथल पुथल हो गया है ! लेकिन हम जानते है कि हमारे सरकार द्वारा लिया गया निर्णय बहुत हद तक सही है ये हम नही कह रहे ये विर्ल्ड बैंक से लेकर हमारे देश के बड़े बड़े आर्थिक स्थिति के जानकारों का मानना है ! एक तरफ सरकार का काला धन पर लगाम कसता जा रहा है

ceo-pay_66611902

सरकार काले धन वालो को चारो तरफ से घरेने की तैयारी कर रही है ! यहा तक की अब बिल्डर लोग भी परेसान हो रहे है ! क्यों की जानकरो का मानना है की देश में 80% से जादा काला धन रीयल स्टेट में इनवेस्ट किया गया है !

index

और दूसरी तरफ विपक्ष इस फैसले का विरोध जोरो शोरों से करने की तैयारी में है ये मुद्दा अब संसद सत्र में भी उठाने कि तैयारी चल रही है लेकिन जनता अब पहले जैसी नही है ये बात सारी विपक्षी पार्टीयो को समझ लेनी चाहिए और जिन लोगो को इस फैसले से प्रॉब्लम हो रही है वो तो बेनकाब हो रहे है जनता का नाम लेके और हम आपको बता दे की हमारे देश के 85% नागरिक इस फैसले से बहुत खुश है क्यों की वो जानते है कि इस फैसले से वो 15% लोगो को अपना पैसा बैंक में जमा करने, या फिर उसे जलने, या फाड़ के फेकने, या गंगा जी में डालने, के अलावा कोई ऑप्शन नही बचे ! लेकिन आज के दौर में काले धन वाले अलग अलग तरीको की खोज कर रहे है कि काला धन कैसे बदला जाय। हम आपको बताना चाहते है कि आप संयम से काम ले और कैशलेस ट्रांसेक्शन पर ज्यादा ध्यान दे।

0Shares

25 Comments