Wednesday, October 18

अब आप पा सकेंगे मात्र 100 रुपये में एक साल तक की इंटरनेट की सेवा 

भले  ही यह खबर आपको मजाक लग रही है ,पर वह दिन दूर नहीं जब आप इतने सस्ते रेट पर साल भर का नेट का लुप्त उठाएंगे । भारत आई डाटाविंड ने लोगों को कम रेट पर इंटरनेट देने की बात कही है । इनके अनुसार वह  VNO (वर्चुअल नेटवर्क ऑपरेटर ) से  करेगी ,और लाइसेंस मिलने के बाद एक साल तक के इंटरनेट की सेवा के लिए केवल 100 रुपये लेगी ।

datawindimg

फिलहाल अभी तो सरकार की तरफ से दिशा निर्देश मिल गया है । और कंपनी डाटाविंड ने मोबाइल VNO परियोजना पर 100 करोड़ रुपये की लागत लगने की योजना बनाई है ।
सुनीत सिंह तुली जो कि कंपनी के सीईओ हैं ,उनके अनुसार भारत कई ऐसे लोग है जो आज भी इंटरनेट से वंचित हैं । ऐसे में यह योजना उन करोड़ो लोगों तक इंटरनेट की सेवा पहुंचाएगी ।
सभी लोगों तक इंटरेनट की सुविधा न उपलब्ध होने का कारन महंगे डेटा पैक हैं । ऐसे में अगर कंपनी 100 रुपये में डेटा पैक उपलब्ध कराती है तो देश के कोने -कोने के हर व्यक्ति को इंटरनेट की सेवा मिलेगी ।
sunit singh tuli
वर्तमान में तुली भारत में रिलाइंस कम्युनिकेशंस और टेलीनॉर के साथ मिलकर अपने कस्टमर्स को एक साल फ्री में नेट दे रही है । अब देखते है दिवाली तक कौन-कौन सी  कंपनी के ग्राहकों को निशुल्क इंटरनेट की सेवा मिलती है ।