Sunday, August 20

अक्टूबर 2017 तक रिलीज़ होगी रजनीकांत और अक्षय कुमार की नई फिल्म 2.0

२.० एक नए ज़माने की फिल्म है जिसमे पूरी तरह से मॉडर्न साइंस का इस्तेमाल किया जा रहा है.

इस फिल्म की कहानी के लेखक शंकर शंमुगम और बी जेयामोहन ने मिलकर लिखी है इस फिल्म के प्रोड्यूसर सुभासकरण अलीरंजन जो की लंडन में लइका प्रोडक्शन के फाउंडर भी है। इसका रिलीज़ डेट अभी स्पस्ट नही हुआ है लेकिन प्रोडक्शन कंपनी के अनुसार अक्टूबर 2017 में ये फिल्म रिलीज़ होगी।  इसका बजट 360 करोड़ के आस पास रखा गया है. इस फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर ए आर रहमान है। जिनके गानों के चर्चे सिर्फ भारत में ही नही बल्कि भारत से बाहर भी होते है.
5-interesting-plots-of-enthiran-2-0
इस फिल्म की क्या खासियत है ये तो आनेवाले दिन ही बताएँगे लईकिन हम आपको बता दे की ये ऐश्वर्या राय और सुपर स्टार रजनीकांत की फिल्म रोबॉट (जो की सुपर हिट हुई थी बॉक्स ऑफिस पर,) का दूसरा संस्करण है. इसमें फिल्म में अक्षय कुमार को भी लिया गया है जो की एक नए किरदार में नजर आएंगे । इस मूवी के लीड रोल में अक्षय कुमार विलेन की रोल में नजर आएंगे वही रजनीकांत हीरो की भूमिका  नजर आएंगे और एमी जैक्शन जो की एक अंग्रेजी फिल्म अभिनेत्री हैं, भी मुख्य भूमिका में नजर आएँगी।
maxresdefault-13
आपको ये जानकर बहुत हैरानी होगी की इस फिल्म में अक्षय कुमार की भूमिका तो विलेन की है लेकिन उन्होंने अपनी फीस रजनीकांत से भी ज्यादा चार्ज की है और इसके साथ ही वे बॉलीवुड के सबसे महंगे खिलाडी कुमार बन गए है। इसमें दर्शकों को अक्षय कुमार का नया अवतार देखने को मिलेगा और खास बात ये है इसमें 2030 को दर्शया गया हैं।