Thursday, October 19

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के गुजरने के बाद मंडराया चेन्नई टेस्ट पर संशय के बादल

आज से मुम्बई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बिच चौथा टेस्ट मैच शुरू हो गया है। अगर ये मैच भारत के हाथ में आता है तो इस सीरीज पर भारत का कब्ज़ा हो जायेगा। विराट कोहली के कप्तानी में भारतीय टीम काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

टीम में कुछ फेर बदल किये गए है। अब इस मैच पे सबकी नजर टिकी हुई है की ये मैच किसके खाते में जाता है क्योंकि यही मैच भारत का रास्ता साफ कर सकता है।

image0111-1

जयललिता के निधन को देखते हुए बीसीसीआई का बयान 

१६ दिसम्बर को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैच को पहले चेन्नई में खेला जाना था लेकिन तमिलनाडु के CM जे जयललिता के निधन के बाद बीसीसीआई ने उनके प्रति शोक व्यक्त करते हुए कहा की अभी चेन्नई में होने वाले मैच पर अंतिम फैसला नही लिया गया है।

इसका मतलब है की चेन्नई में होने वाला मैच या तो रद्द हो सकता है या फिर किस दूसरे स्टेडियम में कराया जाय। जिसका फैसला आधिकारिक तौर पर आना अभी बाकि है।

bcci-logo-white-background-f5

बीसीसीआई आज बंगाल , गुजरात ,त्रिपुरा और हैदराबाद में होने वाले रणजी मैच की भी घोषणा करेगी। ७ दिसम्बर को उड़ीसा और झारखण्ड के बीच दिल्ली में रणजी ट्रॉफी के नोवे मैच को वातावरण दूषित होने के कारन रद्द कर दिया गया था। अब इस मैच के करने के बारे में भी बीसीसीआई सोच रही है लेकिन इसके बारे में अभी कोई फैसला नही लिया गया है।

One Comment