Wednesday, October 18

इंस्टाग्राम को खुद हटाने पड़े ने इस लेडी के फोटोज़ 

सिंगापुर में रहने वाली आरती दुबे ने हाल ही में स्विमिंग सूट पहने हुए अपने कुछ फोटोज़ को  इंस्टाग्राम पर शेयर किया था । वह भारतीय मूल की फैशन ब्लॉगर हैं । फोटोज़ के अपलोड होने के बाद जैसे ही लोगों ने देखे ,एक के बाद एक लोगों ने भद्दे कमेंट्स करना शुरू कर दिए ।
fat-model_first
जैसा कि आप फोटो में देख रहे है आरती दुबे का वजन कुछ ज्यादा ही है ,और ऊपर से ये स्विमिंग सूट में उनकी पिक्स ,और उन पिक्स पर लोगों के गंदे कमेंट्स ,इसी कारन इंस्टाग्राम को मजबूरन उनकी फोटोज़ को हटाने पड़े ।
fat-model_swim_friend
यह फोटो तब शूट किया गया था जब उन्होंने सिंगापुर की एक फैशन मैग्जीन के लिए आर्टिकल लिखा था और साथ ही अपने 3 दोस्तों के साथ स्विमिंग सूट में फोटो खिचवाए ।यूज़र्स के भद्दे कमेंट्स आने का मुख्य कारण उनके शरीर का ज्यादा वजन होते हुए भी  स्विमिंग सूट में फोटो शूट करवाना है ।
ऐसा पहली बार हुआ है कि कोई इतनी वजन वाली लेडी ने स्विमिंग सूट पहना है ।
fat-model_laying
आरती दुबे का कहना है कि इंस्टाग्राम ने मुझको इसकी कोई वजह नहीं बताई है । आरती ने इसका विरोध भी किया ,और लगभग 15 दिन बाद इंस्टाग्राम ने उनकी सारी फोटोज़ को वापस रिस्टोर किया । आरती कहती है कि – मुझे नहीं लगता है कि मेरी फोटोज़ अश्लील थीं ।  क्या स्विमिंग सूट पहनने का हक पतली लड़कियों को है या फिर लोग ही स्विमिंग सूट को पतली लड़कियों पर पहने हुए देखना चाहते हैं ।

2 Comments